Mohan Lal : मोहनलाल ने मलाइकोट्टई वालिबन के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जो उनकी 360वीं फिल्म होगी

 

मोहनलाल ने मलाइकोट्टई वालिबन के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जो उनकी 360वीं फिल्म होगी

Mohan Lal : मोहनलाल ने मलाइकोट्टई वालिबन के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जो उनकी 360वीं फिल्म होगी
Mohan Lal with team image credit : x



 

मोहनलाल ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसका निर्देशन ऑपरेशन जावा और सऊदी वेल्लाक्का निर्देशक थारुन मूर्ति करेंगे।

 

मोहनलाल अपनी अगली फिल्म के लिए थारुन मूर्ति के साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो ऑपरेशन जावा और सऊदी वेल्लक्का जैसी फिल्मों के निर्देशक हैं। सोमवार को, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपडेट साझा किया कि उनकी 360वीं फिल्म कौन सी होगी।

 

मोहनलाल ने टीम के साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “अपनी 360वीं फिल्म के लिए थारुन मूर्ति और एम रेंजिथ के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। थारुण मूर्ति द्वारा निर्देशित, फिल्म की पटकथा केआर सुनील और निर्देशक ने खुद लिखी है।

उन्होंने आगे शूटिंग के बारे में बताया और कहा कि यह अगले महीने अप्रैल में शुरू होगी। परियोजना का निर्माण रेजापुत्र विजुअल मीडिया के तहत एम. रेनजिथ द्वारा किया गया है। इस अप्रैल में शूटिंग शुरू होने पर आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की सराहना करता हूं,'' उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा: "परियोजना के लिए शुभकामनाएं!" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “ऑल द बेस्ट ललेटा !! (लाल दिल वाला इमोटिकॉन) ऑपरेशन जावा और सऊदी वेल्लाक्का बहुत पसंद आया। निर्देशक को भी शुभकामनाएँ।एक टिप्पणी में लिखा था, “मैं बहुत खुश हूं कि वह आखिरकार एक युवा प्रतिभा के साथ जुड़ रहा है। आइए बिना किसी धारणा के कुछ नया करने की आशा करें।

मोहनलाल को आखिरी बार फंतासी नाटक मलाइकोट्टई वालिबन में देखा गया था, जिसका निर्देशन लिजो जोस पेलिसरी ने किया था।

"लिजो जोस पेलिसरी की फिल्म कम से कम दिलचस्प है। इसमें कोई स्पष्ट कहानी नहीं है और निर्देशक को उस कहानी को बताने की कोई जल्दी नहीं है जिसमें जटिल परतें हैं। सिनेमैटोग्राफर मधु नीलकंदन के शानदार दृश्यों के साथ नाटक धीमी गति से आगे बढ़ता है। दृश्यों में जीवन।"


for latest and fast update join our whatsapp channel here


अपने दोस्तों के शेयर करे और उन्हें भी जानकारी मिल सके |

Post a Comment

Previous Post Next Post

Translate